अलीगढ़ जनपद में, त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन के लिए 29 अप्रैल को मतदान कराया जाएगा, परंतु मतगणना 2 मई को होगी

कैमरा मैन अनिल की रिपोर्ट 23 अप्रैल 2021

अलीगढ़ जनपद मै त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए दिए महत्वपूर्ण निर्देश,डीएम

सूचना विभाग से मिली जानकारी के अनुसार  जिला निर्वाचन अधिकारी श्री चन्द्र भूषण सिंह ने बताया है कि जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन के लिए 29 अप्रैल को मतदान कराया जाएगा परंतु मतगणना 2 मई को कराई जाएगी।इस दौरान मतगणना के लिए 25 एवं 26 अप्रैल को कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल परिसर में प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण एवं पार्टी प्रस्थान के लिए एनआईसी कमरा नंबर 75 पुराना कलेक्ट्रेट भवन अलीगढ़ (कार्मिक सेल) से लगाई जा रही हैं।       

प्रभारी अधिकारी कार्मिक एवं सीडीओ अंकित खण्डेलवाल ने सभी कार्यालयाध्यक्षों को निर्देश दिए हैं कि लॉकडाउन दिवस 24 एवं 25 अप्रैल अपने कार्यालय को समुचित स्टाफ के साथ खुले रखेंगे और कार्यालय के प्रतिनिधि को एनआईसी कार्यालय कमरा नंबर 75 से 24 अप्रैल को ही प्रातः 11रू00 बजे तक ड्यूटी पत्रांक प्राप्त करना सुनिश्चित करेंगे। सभी कार्यालयाध्यक्ष 24 अप्रैल की सायं को ही अपने अधिकारीध्कर्मचारियों को ड्यूटी प्राप्त कराना सुनिश्चित करेंगे। जिससे नियुक्त कार्मिक 25 एवं 26 अप्रैल को मतगणना का प्रशिक्षण प्राप्त कर सके। उन्होंने कहा कि इस कार्य मे हीलाहवाली करने वालों के विरुद्ध राज्य निर्वाचन आयोग की सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.