इलाके में नेग मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में चले चाकू व तमंचे

सिटी रिपोर्टर मो, दिलशाद की रिपोर्ट

गाजियाबाद जनपद में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बम्हेटा में नेग मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में चले लाठी डंडे के उपरांत चाकू व तमंचे कई हुए घायल इस घटना की इलाका पुलिस में पीड़िता किन्नर ने दर्जन भर फर्जी किन्नरों के खिलाफ नाम दर्ज मुकदमा लिखाया है
प्राप्त समाचार के मुताबिक दिनांक 04/10/2020 को
सिमरन के अनुसार नकली किन्नर वह उनके गुंडे साथियों के हमले में एक किन्नर को गोली व एक किन्नर को चाकू मारा गया तथा मेरा व मेरी एक साथी किन्नर का हाथ तोड़ दिया गया।सिमरन ने कहा कि नकली किन्नर आयशा, नकली किन्नर गुड्डी एवं बिल्लो के साथ 3 बाउंसर व 30 से 35 लोग थे ये सभी 6-7 गाड़ियों से रिवाल्वर, तमंचे, चाकू, हाकी एवं डंडे लेकर आए थे। सिमरन का ये भी आरोप है कि आरोपी नकली किन्नर पहले भी उनके गुरु डासना वाली किन्नर को गोली मारने में 307 में जेल जा चुके हैं।
थाना कोतवाली सी आे ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में किन्नरों के दो गुटों में इलाके में बधाई लेने को लेकर झगड़ा हुआ है। पुलिस ने घायल किन्नरों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर दी गई है, उसके आधार पर गहनता से जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.