एक युवक ने बाहर से आई युवती को जबरन बनाया हवस का शिकार पीड़िता ने लिखाई रिपोर्ट

डी के सागर की रिपोर्ट 22/08/2020

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 73 में एक युवक ने बाहर से आई युवती को जबरन बनाया हवस का शिकार घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने दिल्ली के थाना कालकाजी में दर्ज कराई है जहां से यह मामला स्थानांतरित होकर जांच के लिए शुक्रवार को यहां आया। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है
सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली के कालकाजी की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि पिछले माह वह अपने पूर्व परिचित मंजीत सिंह से मिलने दिल्ली से नोएडा आयी थी । मंजीत उसे लेकर सेक्टर 73 स्थित एक फ्लैट पर ले कर गया जहां पहले से दो लोग मौजूद थे।
उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार जैसे ही मनजीत उसे लेकर फ्लैट पर गया, वहां मौजूद लोग चले गए। थोड़ी देर बाद ही मनजीत ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरु कर दी। जब पीड़िता ने मना किया तो उसने उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि युवती उस दिन डर गई थी। वह अपने घर दिल्ली चली गई। उसके बाद उसने अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट दिल्ली के थाना कालकाजी में दर्ज कराई। दिल्ली पुलिस ने उक्त मामले को नोएडा का पाया, तथा जांच के लिए नोएडा भेजा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात को नोएडा पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसीपी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.