Delhi

केंद्र सरकार के दिशानिर्देश पर 500 कार्यालय बनकर तैयार हुए 400, कार्यालय पर कार्य प्रगति पर चलरहा है

बीजेपी कार्यालय बनकर हुए तैयार अन्य पर चल रहा कार्य
रमेश संवाददाता की रिपोर्ट 30/07/2020

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में करीब 500 कार्यालय बनकर तैयार हुए तथा अभी 400 और कार्यालयों का काम चल रहा है।  उन्होंने कहा कि आने वाले दो वर्षां के अंदर सभी जिलों में पार्टी कार्यालय बन जाएंगे, यह उनकी जिम्मेवारी है। जेपी नड्डा मंगलवार को नई दिल्ली से झारखंड के आठ जिलों में पार्टी के नवनिर्मित कार्यालयों का ऑनलाइन उदघाटन के बाद समारोह को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि भाजपा अन्य राजनीतिक पार्टियों से अलग है, पार्टी की कार्य करने की रीति-नीति अलग है, नेतृत्व की सोच बहुत गहरी है और सभी को इसका विस्तार करना चाहिए। जेपी नड्डा ने कहा कि कार्यालय में कार्यकर्त्ताओं में कार्य करने का वातावरण भी तैयार होता है और एक संस्कार भी पैदा होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ताओं को गर्व होना चाहिए कि शीर्ष नेतृत्व ने सभी जिलों में कार्यालय बनाने की रूपरेखा तैयार की है। जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में सभी पार्टियां लॉकडाउन में आ गयी, लेकिन भाजपा ने डिजिटल तकनीक के आधार पर कार्यकर्त्ताओं को एक्टिव रखा।
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कोरोना महामारी की शुरुआत से ही बड़े-ड़े कदम उठाएं और उन्होंने कहा कि जान है, तो जहान है। उन्होंने जन भागीदारी के माध्यम से 130 करोड़ आबादी वाले देश को सही दिशा में ले जाने का काम किया। प्रधानमंत्री ने 1.70लाख करोड़ रुपये का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज दिया, जनधन खाताधारक   20 करोड़ बहनों को 500-500 रुप्ये तीन महीने तक देने की व्यवस्था की,ताकि वो स्वाभिमान से इस संकटकाल में अपना घर चला सकें.
आठ करोड़ बहनों को तीन महीने तक उज्ज्वला योजना के माध्यम से तीन सिलेंडर मुफ्त देने की व्यवस्था की है। राज्य की मौजूदा राजनीतिक हालात पर टिप्पणी करते हुए जेपी नडडा ने कहा कि आज जब भी वे झारखंड की खबरे देखते हैं तो कहीं उग्रवाद, कही लोगो का अपहरण ,तो कहीं लूट की खबरे देखने को मिलती है आज झारखंड में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker