ALIGARH

जेवर में दलित युवक की बारात पर दबंग लोगों का हमला, महिला सहित तीन घायल

आकाश रॉय की रिपोर्ट 09/12/2020

अलीगढ़,भले ही आप और हम 21वीं सदी में जी रहे हो लेकिन देश में जातिवाद का जहर अभी भी इस कदर फैला हुआ है जो निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है। जातिवाद से संबंधित ताजा मामला गौतमबुद्ध नगर के जेवर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोपालगढ में देखने को मिला है जहां दबं गो ने दलित बारातियों पर चढ़त के दौरान जातिसूचक शब्द कहते हुए हमला कर दिया।
इस हमले में दो युवक सहित एक महिला घायल हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर दबंग फरार हो गए। वहीं शादी की पूरी रस्म पुलिस की मौजूदगी में सम्पन्न हुई। जेवर कोतवाली पुलिस ने ग्राम के ही दो लोगो के खिलाफ नामजद समेत 21 अज्ञात आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है।
गौतमबुद्धनगर के जेवर थाना क्षेत्र के गोपालगढ़ गांव में शंकर जाटव की पुत्री नेहा की सोमवार की शाम पलवल हरियाणा के ग्राम रसूलपुर से बारात आयी थी। बारात की चढ़त के दौरान गांव निवासी शानु और प्रदीप ने साथ 12 और युवकों को लेकर बारात के साथ चल रहे नेहा के मामा हरगोविंद के बेटे संजय और श्रीपाल के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करके मारपीट शुरू कर दी।

बीच बचाव में आई पुष्पा देवी रामकिशन की पत्नी पुष्पा के साथ अभ्रद व्यवहार करते हुए उसके साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान अफरातफरी मच गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी, सूचना पर पहुची पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए।

कोतवाली पुलिस ने शादी समारोह सम्पन्न करवाया। घटना के संबंध में जेवर कोतवाली इंस्पेक्टर ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तलाश शुरू कर दी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker