पत्नी को बुलाने आए युवक ससुरालियों ने मारपीट कर कि हत्या

गौरव की रिपोर्ट 16/12/2020

अलीगढ़ के थाना गौंडा क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला माधव में पत्नी बुलाने आये युवक को ससुरालियों नेजहर देकर हत्या करने का मामला प्रकाश आया है। मृतक के पिता ने बहु सहित 5 लोगो पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है घटना के बाद आरोपी मोके से फरार है।

जानकारी के अनुसार, गांव नगला माधव निवासी गौरी पुत्री विजेंद्र सिंह को बुलाने के लिए पति रवेन्द्र सिंह पुत्र रामेश्वर दयाल निवासी कोलाहर जनपद मथुरा 13 दिसंबर को मोटरसाइकिल से अपनी ससुराल गया था परन्तु उसने पत्नी गौरी को अपने साथ ले जाने के लिए ससुराली जनों से कहा। लेकिन ससुराली जनों के गोरी को भेजने से मना कर दिया। आरोप है कि 14 दिसंबर को रवेन्द्र सिंह के साथ गौरी व उसके पिता व 3 भाइयों ने मारपीट कर दी तथा रवेन्द्र में खाने में जहर भी खिला दिया।

जिससे उसकी तबियत खराब हो गई। रवेन्द्र सिंह ने उक्त सारी घटना फोन के माध्यम से अपनी चाची महेंद्री देवी पत्नी सत्यवीर सिंह को बताई । महेन्द्र देवी ने अपने परिवारी जन छोटू और प्रेमपाल सिंह को इसकी जानकारी दी। वह लोग मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि ससुरलीज सभी घर से फरार हैं । रवेन्द्र सिंह अचेत अवस्था में घर पर पड़ा था। उसको इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

इधर, पिता रामेश्वर दयाल ने मामले में पत्नी गौरी, ससुर विजेंद्र सिंह व साले मनोज कुमार, पिंकू , ममतेश के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया है। थाना अध्यक्ष संदीप सिंह ने बताया पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में 5 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.