पुलिस ने एक नर्सिंग होम संचालक से ब्लैकमेलिंग के आरोप में तथाकथित तीन पत्रकार किए गिरफ्तार, महिला पत्रकार हुई फरार,भेजे जेल

कैमरा मैन अनिल की रिपोर्ट 21/03/2021
इटावा जनपद में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सिद्धि नर्सिंग होम के संचालक से ब्लैकमेलिग करने के आरोप में पुलिस द्वारा नामजद किये गए एक महिला पत्रकार सहित चार पत्रकारो में से तीन पत्रकारो को गोपनीय सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है,जबकि महिला पत्रकार इस गिरफ्तारी के बाद से फ़रार हो गई है। तीनो पत्रकारो की गिरफ्तारी इटावा एसएसपी श्री आकाश तोमर के निर्देशन में सदर कोतवाली पुलिस ने की है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये हिंदी खबर चैनल के मनोज कठेरिया, नेटवर्क 10 बेव चैनल के कुलदीप दुबे व एक अन्य पत्रकार प्रवीण दुबे है।जबकि इन पत्रकारो की गिरफ्तारी की खबर के बाद से न्यूज वन इंडिया चैनल की महिला पत्रकार चंचल दुबे मोका पा कर फरार हो गयी है।
जिसकी तलाश में इटावा कोतवाली पुलिस छापेमारी कर रही है।नर्सिंग होम रिलेटिड खबर को रोकने व उसे सीज होने से बचाने के एवज में इन चारों पत्रकारो ने नर्सिंग होम संचालक से 1 लाख रुपये की घूस ली थी,लेकिन उक्त नर्सिंग होम को सीएमओ ने सीज कर दिया। इस कथित रिश्वत की रकम को वापस करवाने के लिये संचालक के मामा व इटावा के वरिष्ठ अधिवक्ता अश्विनी सिंह ने इन चारों पत्रकारो से काफी अनुनय विनय की,लेकिन इन पत्रकारों ने ब्लैकमेलिग की रकम को वापस नही किया।इसके बाद नर्सिंग होंम संचालक ने इन चारों पत्रकारो के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है, जिसमें पुलिस ने तीन पत्रकारो को गिरफ्तार कर जिला कारागार भेज दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.