रविदास जयंती को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुई मारपीट व फायरिंग में, महिला की मोत

संवाददाता रमेश की रिपोर्ट

मेरठ जनपद में सरधना थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ईकडी में संत रविदास जयंती पर शोभायात्रा निकालने से मना करने पर एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुई मारपीट व हुई फायरिंग इस गोलीबारी में एक महिला की मौत हो गयी है, साथ ही मृतका की बेटा-बेटी सहित कई लोग घायल हो गए हैं हुए हैं इस घटना की इलाका पुलिस को सूचना दी गई है पुलिस ने घटनस्थल पर पहुंच कर घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है

थाना सरधना क्षेत्र की ईकड़ी गांव का है। जहां रविदास जयंती के मौके पर शोभायात्रा निकालने को लेकर परिवार में आपसी मतभेद हो गया। दोनों ही पक्ष दलित समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। जिसके बाद मामला बढ़ गया और आज दबंग युवकों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक महिला की मौत हो गयी। जबकि उसके बेटे और बेटी गोली लगने से गंभीर घायल हो गए है। इस दौरान इलाके में चीख पुकार मच गई।
इस दौरान क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि घटना के लगभग एक घंटे बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है,अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।परंतु अब तक पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं लगा है । घटना को लेकर लोगों में पुलिस के प्रति भी आक्रोश नजर आया है इधर क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.