बिहार

सुपौल,दरोगा ने जबरन घर में घुस कर अश्लील हरकत,ग्राम वासियों ने पकड़ कर पिटाई,वीडियो वायरल हुआ

संवाददाता रमेश की रिपोर्ट 02/12/2020

सुपौल बिहार, में एक बार फिर हुई वर्दी शर्मसार जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ घर में घुस कर दरोगा को जबरन अश्लील हरकत करते पकड़ा है गुस्साए ग्रामीणों ने पहले रंगीन मिजज दरोगा की जमकर पिटाई की इसके बाद कान पकड़ कर उठक बैठक भी कराई है
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात की है। मंगलवार सुबह में सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होते ही एसपी मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि तत्काल प्रभाव से एएसआई संजय शुक्ल को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच की जाएगी। अगर एएसआई दोषी पाया गया तो विभागीय कार्रवाई हो सकती है।
बताया जा रहा है कि सोमवार रात भीमपुर वार्ड 10 में सामा चकेवा पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। वहां एएसआई पहुंचे और कुछ देर के बाद अपना मोबाइल दूसरे को थमाकर निकल गए। वहां से सीधे एक महिला के घर में घुसा। शंका होने पर गाँव वाले भी पीछे से घर में घुसे। एएसआई को आपत्तिजनक हालत में देखकर सब हैरान रह गए।
थोड़ी ही देर में भीड़ जुट गई। एएसआई की इस हरकत से ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उसे पीटना शुरू कर दिया। बाद में उसे कान पकड़कर उठक-बैठक भी कराई। एसपी ने त्रिवेणीगंज एसडीपीओ को घटना की जांच का जिम्मा सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस विभाग कुछ भी कहने से बच रही है।
इससे पहले कटिहार में बरारी थाना क्षेत्र के बरारी घाट में बीते 12 नवंबर को आपत्तिजनक स्थिति में एक एएसआई को महिला के साथ देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद घटना की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गई। घटना की सूचना पर बरारी थाना अध्यक्ष संजय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस पदाधिकारी को लोगों के आक्रोश से बचाने में सफल रहे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker