ALIGARH

सौतेली मां बेटियों संग बनाती हैं शारीरिक सम्बन्ध ,बेटी ने कि शिकायत

आकाश रॉय की रिपोर्ट 09/09/2020

अलीगढ़ महानगर के थाना सासनी गेट क्षेत्र एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पहली पत्नी की मौत के बाद 46 वर्षीय व्यक्ति का प्रेम विवाह पूरे परिवार को भारी पड़ गया। दूसरी पत्नी समलैंगिक निकली। वह पहली पत्नी से हुई तीन बेटियां, एक बेटा को उत्तेजक दवाएं खिलाकर उनसे शारीरिक संबंध बनाने लगी। बालिग बेटी की शिकायत पर महिला थाने में आरोपी सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है इस दौरान महिला को गिरफ्तार कर जिला कारागार भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार
थाना सासनी गेट क्षेत्र की रहने वाली 19 वर्षीय युवती का कहना है कि उसकी दो नाबालिग बहनें और एक भाई घर में एक साथ रहते हैं तथा शिकायत में युवती ने कहा कि पिछले वर्ष उनकी मां का देहांत हो गया था। इसके बाद उसके पिता की फेसबुक पर एक 45 वर्षीय महिला के साथ दोस्ती हुई। इस महिला से पिता ने 14 फरवरी 2020 को शादी कर ली। सौतेली मां ने घर आने के बाद परिवार के सभी लोगों को एक गोली देना शुरू किया और कहा कि ये गोली स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है। इस गोली को खाकर पिता, दादा-दादी गहरी नींद में सो जाते थे, जबकि उसे व उसकी बहनों को गोलियां खाने के बाद उत्तेजना उत्पन होती थी।
इसके बाद आरोपी महिला तीनों बहनों के साथ अश्लील हरकतें कर शारीरिक संबंध बनाने लगीइस दौरान वह अश्लील फिल्में व चित्र भी जबरन दिखाती।थी परन्तु कई बार इसका विरोध किया तो वह डराने धमकाने लगी। यह बातें पिता व दादा को बताईं तो उक्त महिला उनसे पैसे मांगने लगी तथा रुपए ना मिलने पर उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी।इस घटना की पीड़िता ने इलाका पुलिस में आरोपी महिला के खिलाफ नाम दर्ज एफ आई आर लिखाने हेतु तहरीर दी है परन्तु इलाका पुलिस ने आना कानी की तो एसएसपी कार्यालय में तहरीर दी है इस दौरान महिला थाना प्रभारी ने बताया है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ छेड़खानी की धारा 354 व पॉक्सो एक्ट की धारा 7 व 8 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जिला कारागार भेज दिया है। वहीं महिला अपने आप को बेकसूर बता रही है।
पुलिस का कहना है कि जिस महिला को गिरफ्तार किया गया है, उसकी चार शादिय हुई है परन्तु इस महिला के प्रथम पति की 2005 में मृत्यु हो चुकी हैं इस केस में उसपर हत्या का मामला दर्ज हुआ है जांच के दौरान पाया कि हत्या नहीं आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तब्दील हुआ उक्त आरोपी महिला को बन्दी बना कर जेल भी गई हैं

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker